हंगामा कर रहे विपक्षी सांसदों की तरफ जब पीएम मोदी ने बढ़ा दिया पानी का गिलास, देखें वीडियो

नई दिल्ली: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देने के लिए मंगलवार जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोद

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का जवाब देने के लिए मंगलवार जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बोलना शुरू किया विपक्षी दलों के सांसदों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोकसभा स्पीकर के बार-बार मना करने के बावजूद विपक्षी सांसदों का हंगामा जारी रहा। यह हंगामा थोड़ी देर के लिए नहीं था बल्कि पीएम मोदी ने जब से बोलना शुरू किया और जब बोलना खत्म किया, तब तक शोरगुल जारी रहा। इस हंगामे और शोरगुल के बीच एक ऐसा वाकया हुआ जिसकी अब चर्चा न केवल सदन में हुई बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब हो रही है।

पीएम मोदी ने अपने भाषण के बीच उन विपक्षी सांसदों को पानी का गिलास ऑफर किया जो लोकसभा के वेल में आकर सरकार के खिलाफ नारे लगाकर उनके भाषण को बाधित कर रहे थे। एक विपक्षी सांसद ने तो पीएम मोदी की ओर दिया गया पानी का गिलास पकड़ भी लिया। पीएम मोदी का यह एक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया। उनके इस कदम की कई लोगों ने सराहना की।


बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक व्यंग्यात्मक पोस्ट में कहा कि तानाशाह मोदी विपक्षी सांसदों को पानी की पेशकश करते हैं जिन्होंने उनके पूरे भाषण को बाधित किया। एक यूजर ने लिखा कि जब विपक्षी सांसद वेल में थे और उन्हें रोकने के लिए चिल्ला रहे थे। जवाब में पीएम मोदी ने उन्हें पानी ऑफर किया। इसे कहते हैं अपने ही अंदाज में जवाब देना।

प्रधानमंत्री के बोलने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन के दौरान विपक्षी सदस्यों द्वारा संसदीय मर्यादाओं को तार-तार करने की निंदा करते हुए एक प्रस्ताव सदन में रखा जिसे ध्वनिमत से मंजूरी दी गई। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लाए गए धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा का प्रधानमंत्री मोदी के जवाब देने के बाद सिंह ने निंदा प्रस्ताव रखा।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Maharashtra: आगनवाड़ी केंद्र के खाने के पैकेट में मिला मरा हुआ सांप, मचा हड़कंप; बच्चे के पिता ने उठाया ये कदम

पीटीआई, सांगली। महाराष्ट्र के सांगली जिला स्थित एक आंगनवाड़ी केंद्र के भोजन के पैकेट में छोटा मरा हुआ सांप पाए जाने से हड़कंप मच गया। मामला संज्ञान में आने के बाद इसकी जांच शुरू कर दी गई है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now